Abhi Bharat

सीवान : एसबीआई मेन ब्रांच से रुपए निकाल घर जा रहे युवक से उचक्कों ने उड़ाए 50 हजार रुपए

सीवान से बड़ी खबर है, जहां सोमवार की दोपहर एसबीआई की मुख्य शाखा से रुपए निकालकर घर जा रहे युवक के बैग से उच्चको ने 50 हजार रुपए के साथ-साथ बैंक पासबुक की चोरी कर ली. घटना एसबीआई ब्रांच के मेन गेट के समीप ही घटी.

पीड़ित दादी-पोता

मिली जानकारी के अनुसार गोरियाकोठी थाना क्षेत्र के सरेया गांव निवासी संजय कुमार साह का पुत्र सोनू कुमार अपनी दादी के साथ अपनी पढ़ाई और अपने दादा के इलाज के लिए बैंक से रुपए निकालने आया था. बैंक से 50 हजार रुपया निकालने के बाद उसे अपने हैंड बैग में रख ज्यों ही दादी और पोता बैंक की सीढ़ियों से नीचे उतरने लगे करीब चार के संख्या में लोग उन्हें धक्का देने लगे. इसके बाद सोनू सीढ़ियों से नीचे उतर अपनी बाइक निकालने के लिए गया तो उसे एहसास हुआ कि उसका बैग हल्का हो गया है. जब उसने अपने बैग को खोला तो देखा कि बैंक से रुपए और पासबुक गायब हैं.

घटना के बाद दोनों दादी-पोता वहीं पर दहाड़ मार कर रोने लगे. फिर दोनों नगर थाना शिकायत करने पहुंचे. जहां, पुलिस ने उनसे आवेदन लेने के बजाय सीधे बैंक चलने को कहा. पुलिस के साथ जब सोनू बैंक गया तो बैंक वालों ने सीसीटीवी कैमरे का पासवर्ड खो जाने की बात कहते हुए सीसीटीवी दिखाने से इनकार कर दिया. फिलवक्त, पुलिस बैंक परिसर के आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.