Abhi Bharat

सीवान : हसनपुरा में मोहर्रम को लेकर एसपी ने एमएच नगर थाना में की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

सीवान में शुक्रवार को हसनपुरा स्थित एमएच नगर थाना परिसर में एसपी अभिनव कुमार द्वारा मोहर्रम पर्व को लेकर बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

बता दें कि एसपी ने कहा कि कोरोना महामारी को ले मोहर्रम जुलूस, बाजा व डीजे पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा. सामाजिक स्थलों पर ताजिया नही रखना है. मोहर्रम मातम का पर्व है, इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये घरो में ही पर्व मनाने की सलाह दी और कहा कि सामाजिक दूरी का पालन करते हुये घरो में ही नियाज फातेहा पढ़ प्रशासन का सहयोग करें. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि प्रशासन आपके साथ है. अफवाहों पर ध्यान नही दे. भीड़भाड़ से बचे. मुख्य ताजिया को वाहन द्वारा कर्बला तक ले जाने और सामाजिक दूरी का पालन करते हुये पूजा-पाठ करने की सलाह दी.

वहीं थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि मोहर्रम पर्व को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने को लेकर पुलिस प्रशासन सजग है. थाना क्षेत्र के 53 लोगों के विरुद्ध निरोधात्मक करवाई के तहत 107 किया गया है. मौके पर बीडीओ डॉ दीपक कुमार सिंह, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि नोमान अहमद, पिंटू खान व हसनपुरा मुखिया प्रतिनिधि छोटे इकबाल समेत अन्य गणमान्य उपस्थित रहें. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.