Abhi Bharat

सीवान : हुसैनगंज के टेढ़ीघाट पर दबंगों के खिलाफ लोगों ने आगजनी कर किया सड़क जाम

सीवान से बड़ी खबर है, जहां हुसैनगंज थाना क्षेत्र के टेढ़ी घाट बाजार पर शुक्रवार को दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए बाजार पर मछली बेच रहे कुछ मछली विक्रेताओं से मारपीट कर उनकी मछलियों को सड़क पर फेंक दिया. वहीं घटना से नाराज लोगों ने सड़क पर आगजनी करते हुए रोड जाम कर जमकर हंगामा किया.

बताया जाता है कि टेढ़ी घाट पर शुक्रवार की शाम 4:00 बजे कुछ मछली व्यवसायी बिक्री के लिए मछलियां लेकर बैठे. वहीं कुछ स्थानीय दबंग आकर उनसे जबरन मुफ्त में मछलियों की मांग करने लगे. जब मछली विक्रेताओं ने लॉकडाउन में मछली की कीमत महंगी होने का हवाला देते हुए मुफ्त में मछलियां देने से इनकार कर दिया तो दबंगों ने मछली विक्रेताओं के साथ मारपीट की और उनसे सारी मछलियों को निकाल सड़क पर फेंक दिया. जिसस मछली विक्रेताओं को भारी नुकसान हुआ. वहीं पीड़ित मछली विक्रेताओं की माने तो उन्होंने घटना के बाद हुसैनगंज थाने को फोन कर मदद की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस द्वारा किसी प्रकार का रिस्पांस नहीं दिया गया. जिसके बाद मछली विक्रेताओं के साथ-साथ बाजार के अन्य व्यवसायी आक्रोशित हो गए और सड़क पर आगजनी करते हुए रोड जाम कर जमकर हंगामा शुरू कर दिया.

उधर, इस बाबत सीवान एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि यह मामला दबंगों का नहीं बल्कि दो मछली विक्रेताओं के बीच आपसी रंजिश को लेकर हुए मारपीट का परिणाम है. हालांकि एसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर हुसैनगंज पुलिस के साथ-साथ एसडीपीओ को भेजा गया है. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.