Abhi Bharat

सीवान : मनोज सिंह के साथ वायरल वीडियो पर बोले श्यामबहादुर सिंह- मेरे घर वोट मांगने आये थे, मैं कर रहा रईस खान का सपोर्ट

सीवान में विधान परिषद चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के बीच शह और मात का खेल शुरू हो गया है. एनडीए से बगावत कर जहां बड़हरिया के पूर्व जदयू विधायक श्यामबहादुर सिंह निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान का सपोर्ट कर रहें हैं. वहीं सोशल मीडिया में श्यामबहादुर सिंह का एनडीए उम्मीदवार मनोज सिंह के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

गुरुवार को श्यामबहादुर सिंह ने इस वायरल वीडियो के बारे में अपनी सफाई देते हुए कहा कि एनडीए उम्मीदवार मनोज सिंह उनके घर वोट मांगने आये थे, ये उसी समय का वीडियो है. वे पूरी तरह से रईस खान के साथ हैं. उन्होंने कहा कि रईस खान के रूप में वे खुद एमएलसी का चुनाव लड़ रहे हैं, उनका किसी और को सपोर्ट करने का कोई सवाल ही नही उठता. वहीं श्यामबहादुर सिंह ने ये भी कहा कि रईस खान का साथ देने के लिए पार्टी उनपर कोई कार्रवाई करती है तो वे उसका जवाब देने के लिए भी तैयार हैं.

वहीं निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान ने कहा कि श्यामबहादुर सिंह उनके साथ हैं और मेरी जगह वही चुनाव लड़ रहे हैं. वायरल वीडियो से उन्हें कोई भी फर्क नही पड़ता, चुनाव में उनकी जीत तय है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव जीतने के बाद अगर उनके समर्थकों की इच्छा रही तो वे जदयू में भी जा सकते हैं. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.