Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में शादी समारोह में जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

सीवान के महाराजगंज में शुक्रवार को नए थानेदार रणधीर कुमार के पदभार ग्रहण किये जाने के तत्काल बाद थाना क्षेत्र के बलऊ पंचायत के एक चिमनी के समीप अपराधियो द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं घटना से अक्रोशित लोगों ने घटना स्थल के समीप स्थित नट बस्ती के दो-तीन घरों में आग लगा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के बलउ पंचायत के नेरुआ चिमनी के समीप अज्ञात अपराधियों ने नेरुआ गांव निवासी संजय साह के 20 वर्षीय पुत्र एमपी साह को गोली मार दिया. गोली लगने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली चलने की आवाज सुनने के बाद वहां पहुंचे स्थानीय लोग युवक को महाराजगंज अनुमंडलीय अस्पताल ला रहे थे तभी रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया. परिजनों का कहना है कि युवक किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला था. इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दिया. युवक की मृत्यु की बात सुनकर पूरे गांव में मातम छाया है और प्रशासन के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

इधर, गोली चलने की बात सुनकर डीएसपी पोलस्त कुमार, महाराजगंज थाना प्रभारी रणधीर कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हुए हैं. (समरेंद्र कुमार ओझा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.