Abhi Bharat

सीवान : हसनपुरा में पीडीएस दुकानदार से परेशान होकर राशन कार्ड धारियों ने बीडीओ को दिया आवेदन

सीवान के हसनपुरा प्रखंड के शेखपुरा पंचायत के सरैया के राशन कार्ड धारियों ने अपने डीलर के मनमानी रवैये से तंग आकर मंगलवार को बीडीओ डॉ दीपक कुमार सिंह को आवेदन दिया.

बता दें कि राशन कार्ड धारियों ने अपने आवेदन में दर्शाया है कि सरैया के वार्ड 05 एवम 06 के उपभोक्ताओ से पीडीएस दुकानदार योगेंद्र यादव ने राशन देने के नाम पर बायोमेट्रिक से फिंगर ले लिए और हमलोग जब राशन मांगते हैं तो अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहते हैं कि आपलोग का राशन इस माह में नही मिलेगा. डीलर योगेंद्र यादव के इस रवैये से पूरे उपभोक्ता त्रस्त है.

वहीं राजद के प्रखंड अध्यक्ष शारिक इमाम ने प्रखंड परिसर में धरना प्रदर्शन करते हुए कहा कि प्रखंड क्षेत्र के लगभग सभी डीलर की मनमानी से पूरे उपभोक्ता परेशान हैं. हर पंचायत में डीलर को प्रवासी मजदूर को आधारकार्ड पर राशन देना है. साथ ही उन्होनें कहा कि कई राशनकार्ड में मात्र एक आदमी का नाम है और नाम जुड़वाने के लिए दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर हैं. कारण यह है कि प्रखण्ड आपूर्ति पदाधिकारी प्रखण्ड या क्षेत्र में नही आते हैं जिससे राशन से संबंधित समस्याओं का निपटारा नही हो पाता है.

मौके पर कादिर हुसैन, सतीश यादव, गुल्ली यादव, सेराज अहमद, संदीप कुमार, सद्दाम अली आदि सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.