Abhi Bharat

सीवान : हसनपुरा में पुलिस सप्ताह के अवसर पर थानाध्यक्ष ने वाहन चालकों को गुलाब देकर यातायात नियम का पढ़ाया पाठ

सीवान में शुक्रवार को हसनपुरा प्रखंड के एमएच नगर थाना क्षेत्र स्थित सीवान-सिसवन मुख्य पथ एसएच 89 पर शुक्रवार को पुलिस सप्ताह के अवसर पर थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृत्व मे बिना हेलमेट बाइक चला रहे युवाओं एवं युवतियों को गुलाब का फूल भेंट कर उनसे यातायात नियमों का पालन करने की अपील किया गया.

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि बिहार पुलिस सप्ताह के मौके पर लोगों से यातायात नियम के पालन का आग्रह किया गया. उन्होंने कहा कि हेलमेट नही पहनने वाले बाइक चालको को फूल दे जागरूक किया गया एवं समझाया गया कि बिना हेलमेट पहने सड़क पर नही निकले. साथ ही वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात न करे.

दर्जनों बाइक चालको को पुलिस द्वारा फूल देकर सम्मानित किया गया. सभी बाइक चालकों को समझाया गया कि यदि कोई भी दुर्घटना होती है तो इससे आपको और आपके परिवार को काफी नुकसान होगा और आपकी ही क्षति होगी. अपने लिए नही तो अपने परिवार के लिए अपनी सुरक्षा जरूर करे. इसलिए सड़क नियमो का पालन करते हुए सावधानीपूर्वक घर से निकले.

मौके पर पुअनि अखिलेश सिंह, पुअनि रामाय सोरेन, सअनि मुना यादव, हरिशंकर राय, सुधीर साह सहित अन्य पुलिस बल उपस्थित रहे. (अभिमन्यु कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.