Abhi Bharat

सीवान : ससुराल गए युवक ने नदी में कूदकर दी जान, एनडीआरएफ की टीम ने निकाला शव

सीवान में एक युवक के अपने ससुराल में जाकर नदी में कूदकर आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है. घटना गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के मराछी गांव की है. घटना का कारण श्वसुर और दामाद के बीच किसी बात को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के बिंदवल पंचायत निवासी गुद्दर सिंह के पुत्र शत्रुघ्न सिंह अपनी पत्नी को लेकर मंगलवार को अपने ससुराल मराछी गांव गया हुआ था. जहां जाने पर ससुराल के लोगों द्वारा उसकी खूब आवभगत भी की गई. परन्तु कुछ ही समय बाद किसी बात को लेकर ससुर और दामाद के बीच आपस में विवाद हो गया. परिवार के सदस्यों के शांत करने पर मामला शांत तो गया. परन्तु दामाद इस घाव को बर्दाश्त नही कर सका और विवाद के कारण दामाद शत्रुघ्न ने तत्काल घर से निकल कर बगल के ही घमही नदी में कूदकर अपनी जान दे दी. धमही नदी में पानी का तेज बहाव के कारण शत्रुधन सिंह पानी के चकोह में जा फंसा और पानी के साथ बहता चला गया.

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया और सभी रोने लगे. वहीं धमही नदी में कूद कर जान देने की सूचना पर गोरेयाकोठी थाना और एनडीआरएफ की टीम पहुंची. एनडीआरएफ की टीम द्वारा करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद शव को नदी से निकाला गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अभी तक किसी प्रकार की कोई शिकायत या आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने के बाद जांच पड़ताल की जाएगी. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.