Abhi Bharat

नालंदा : अभिनेता सोनू सूद से बीमार शिक्षक को मदद मांगना पड़ा महंगा, साइबर ठगों ने एकांउट को कर दिया खाली

नालंदा में एक बीमार शिक्षक को अभिनेता सोनू सूद से इलाज के लिए मदद मांगना महंगा पड़ गया. साइबर ठगों ने उनके एकाउंट को हीं खाली कर दिया. मामला नगर थाना के द्वारिका नगर मोहल्ले का है.

बताया जाता है कि प्रीत शिक्षक शुभम कुमार पिछले एक साल से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. वर्ष 2021 में कोरोना संक्रमित होने के बाद उसका फेफड़ा पूरी तरह से संक्रमित हो गया है. चेन्नई स्थित एमजीएम हेल्थकेयर में उसका फेवरेट ट्रांसप्लांट के लिए 45 लाख रुपए की मांग किया है, तब से वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर बिहारशरीफ में किराए के मकान पर रह रहा है. अपने इलाज के लिए वह राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री तक गुहार लगा चुका है. पर, किसी ने उसकी सुध नहीं ली है.

मदद की आस में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर उसने इलाज की गुहार लगाई थी. शनिवार की देर शाम उसके मोबाइल पर किसी अनजान शख्स ने फोन कर अपने आप को सोनू सूद का मैनेजर बोलकर उसे एक लिंक भेज कर रजिस्ट्रेशन करने को कहा. जिसपर उसे कुछ शक हुआ तो एकाउंट से दो हजार रुपए छोड़कर सारा रुपए उसने भाई के एकाउंट में ट्रांसफर कर दिया. दो हजार रुपए रहने के बाद उसने जब दिए गए लिंक को डाउनलोड कर रजिस्ट्रेशन की प्रकिया किया तो कुछ देर बाद उसके एकाउंट से वह रुपए भी गायब हो गया. उसके बाद पीड़ित शिक्षक का माथा ठनका और अपने आप को ठगा महसूस किया.

पीड़ित की मां की माने तो उनका पुत्र जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. हर दिन चार घण्टे ऑक्सीजन के स्पॉट पर रखना पड़ता है. पुत्र के इलाज के लिए अपना खेत तक बेच चुके है. घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य उनका बड़ा पुत्र शुभम ही था जो कोचिंग चलाकर अपने बुजुर्ग माता पिता का भरण पोषण करता था. उन्हें अपने पुत्र के इलाज के लिए किसी रहनुमा की जरूरत है जो उनके इलाज में मदद कर सकें. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.