Abhi Bharat

सीवान : गुठनी में ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा का अपहरण

सीवान में गुठनी थाना क्षेत्र के तेनुआ मोड़ पर मंगलवार की सुबह उस समय अफरातफरी मच गई, जब ट्यूशन पढ़ने आई एक छात्रा को स्कॉर्पियो सवारों ने जबरन गाड़ी में बिठा लिया और मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद छात्रा के परिजनों ने उससे कई बार संपर्क करने की कोशिश की, उनका कहना था कि उसका मोबाइल लगातार स्विच ऑफ बता रहा है जबकि आरोपियों द्वारा उसे बात कराया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे टड़वा पंचायत के मुखिया अमित चतुर्वेदी सहित दर्जनों ग्रामीण आरोपियों का पीछा करते हुए यूपी के गोरखपुर जिले तक गए, लेकिन उन्हें भी कोई सुराग नहीं मिला. बता दें कि अपहृत छात्रा गुठनी थाना क्षेत्र के सेमाटार गांव निवासी अजय चौबे की 14 वर्षीय पुत्री है जो 10वीं क्लास की छात्रा है.

इस संबंध में प्रभारी थानाअध्यक्ष अभिमन्यु कुमार का कहना है कि इसकी सूचना पुलिस को मौखिक रूप से मिली है, लेकिन परिजनों द्वारा अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है. लिखित शिकायत मिलने के बाद ही जांच में स्पष्ट हो पाएगा कि मामला अपहरण का है या नहीं. फिलहाल घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उन्होंने जिले के वरीय अधिकारियों से घटना में तुरंत हस्तक्षेप कर छात्रा की सकुशल बरामदगी की अपील किया है. (सेंट्रल डेस्क)

You might also like

Comments are closed.