Abhi Bharat

मोतिहारी : होटल पिंक में पुलिस का छापा, होटल संचालक समेत आपत्तिजनक हालत में नौ जोड़े गिरफ्तार

मोतिहारी से बड़ी खबर है, जहां जिले के मेहसी व चकिया पुलिस ने गुप्त रूप से छापेमारी कर बड़े देह व्यापार का खुलासा किया है. पुलिस ने निजी होटल से नौ जोड़े लड़के लड़कियों को आपत्तिजनक स्थति में धर दबोचा है.

बता दें कि मेहसी पुलिस को सूचना मिली थी कि मेहसी थाना क्षेत्र के हरपुर नाग के समीप नेशनल हाइवे 27 किनारे होटल पिंक में कुछ दिनों से देह व्यापार का कार्य चल रहा है. सूचना मिलते ही चकिया एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित की गई. जिसके बाद चकिया व मेहसी पुलिस के नेतृत्व भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई. जहां से नौ जोड़ें लड़का-लड़की को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने होटल संचालक शंभु साह को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने छपेमारी के दौरान होटल के एंट्री रजिस्टर को भी खंगाला जिसमे देखा गया कि गिरफ्तार युवक युवतियों का होटल के रजिस्टर में ना तो नाम की इंट्री की गई थी, न हीं इनसे कोई पहचान पत्र लिया गया था. गिरफ्तार सभी ने 500 से लेकर 1000 रुपये में रूम बुक किया था. पुलिस द्वारा नौ अलग-अलग रूम से नौ जोड़ों को पकड़ा गया है. इस दौरान पकड़े गए रूम से कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार युवक और युवतियां आसपास और पड़ोसी जिला मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं.

वहीं होटल संचालक के रूम की जब तलाशी ली गई तो उसके रूम से दो बियर का बोतल भी बरामद हुई. बहरहाल, पुलिस गिरफ्तार होटल संचालक शम्भू साह से पूछताछ कर रही है. इस मामले में चकिया एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि पिंक होटल में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मेहसी थानाध्यक्ष द्वारा दी गई, उस आधार पर एक टीम गठित कर चकिया सर्किल इंस्पेक्टर, चकिया थानाध्यक्ष मेहसी थानाध्यक्ष सहित भारी संख्या में पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई, जहां से नौ जोड़ी युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया. होटल को सील कर दिया गया है. (मधुरेश सिंह की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.