Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया के जदयू विधायक श्यामबहादुर सिंह से पांच लाख रंगदारी की मांग, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी, पेट्रोल पंप व्यवसायी पर लगाया आरोप

सीवान में आम जनता के साथ-साथ अब नेता और जनप्रतिनिधि भी अपराधियों के टारगेट लिस्ट में आ गए हैं. पुलिस और प्रशासन से बेखौफ अपराधियों ने बड़हरिया के जदयू विधायक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खासमखास माने जाने वाले श्यामबहादुर सिंह से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. इतना ही नहीं अपराधियों ने रंगदारी की रकम नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है.

मंगलवार को इस संबंध में विधायक श्यामबहादुर सिंह ने तरवारा के गौतम बुद्ध नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी कर उनपर कार्रवाई किये जाने की मांग की. विधायक श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि आज उनके घर पर दो लोगों ने पहुंचकर पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर जान से हाथ धोने की धमकी दी.

विधायक ने इसके पीछे बड़हरिया के पेट्रोल पंप व्यवसायी रवि कुमार शाही का हाथ होना बताया है. उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है, किसी भी समय उनपर हमला हो सकता है. श्यामबहादुर सिंह ने इस बाबत सीवान एसपी अभिनव कुमार को भी सूचना दी है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.