Abhi Bharat

सीवान : आपसी विवाद में मारपीट, चार लोग घायल

सीवान में दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के सम्बंध में घायल जलालपुर निवासी स्वर्गीय मनन सिंह का पुत्र राजकुमार सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह घर के बाहर अपनी गाड़ी की साफ सफाई कर रहा था। उसी दौरान गांव के ही असंराय सिंह, मोहित सिंह, अभिमन्यु सिंह, जय नारायण सिंह समेत उनके परिवार के अन्य लोग आए और मारपीट करने लगे. बीच-बचाव करने आई पत्नी अनु देवी को मारपीट कर घायल कर दिया. उसके गर्दन से मंगलसूत्र, सोने की सिकरी व कान के कुंडल छीन लिया. इसी बीच बेटी हनी कुमारी, मनोरमा देवी आई तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया. आनन-फानन में दरौंदा अस्पताल में इलाज के लिए स्थानीय लोगों के सहयोग से लाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

वहीं घायल अनु देवी ने बताया कि घर के बाहर छोटे-छोटे बच्चे लड्डू खेल रहे थे. बच्चे आपस में झगड़ा किए लेकिन इन लोगों ने बदले की भावना से इस घटना को अंजाम दिया है. थाना में चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. सभी आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (अमन राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.