Abhi Bharat

सीवान : ट्रेन पकड़ने जा रहे युवक की लूटपाट के दौरान चाकू से गोद-गोदकर निर्मम हत्या

सीवान से बड़ी खबर है, जहां सोमवार की अहले सुबह बेखौफ अपराधियों ने ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रहे एक युवक की लूटपाट के दौरान चाकू मारकर निर्मम हत्या कर डाली. घटना नगर थाना क्षेत्र के बसबुनिया रोड स्थित रिलायंस डिजिटल शो-रूम के पास की है.

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह रिलायंस डिजिटल के सामने लोगों ने एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा, जिसके बाद से वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई. मृत्तक के शरीर मे गर्दन, मुंह और अन्य जगहों से निकले खून को देख कर ये लग रहा था कि निर्मम तरीके से उसकी हत्या की गई है. मृत्तक के पास एक बैग पड़ा था जिसमे कपड़े थे. उसके पास से 30 अगस्त के सीवान से बस्ती का रेल टिकट भी मिला, जिससे ये ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रहा था. हालांकि उसके टिकट पर एक 15 वर्ष के लड़की का भी नाम था जो उसकी बेटी हो सकती है. लेकिन घटना स्थल पर वो नही दिखी. वहीं बरामद टिकट और आधार के अनुसार उसकी पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के कोइरिगवां निवासी दुखन यादव के पुत्र दुलारचंद यादव के रूप में हुई है.

घटना के बारे में स्थानीय लोगो ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने लूटपाट के दौरान चाकू से गोद कर हत्या कर दिया और फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना दिए जाने पर नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. पुलिस द्वारा मृत्तक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.