Abhi Bharat

सीवान : हसनपुरा में महावीरी झंडा मेला को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

सीवान में एमएच नगर थाना परिसर में रविवार को बीडीओ राजेश्वर राम, सीओ प्रभात कुमार व थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार के संयुक्त नेतृत्व में आगामी महावीरी झंडा मेला के अवसर पर होने वाले पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया.

इस दौरान बीडीओ ने उपस्थित सभी लोगो से कहा कि पूर्व वर्ष की भांति इस वर्ष भी महावीरी अखाड़ा, जुलूस व मेला पर पूर्णरुप से प्रतिबंध रहेगा. महावीरी झंडा के दिन होने वाले पूजा को घरों में करे. कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए शासन के निर्देश से सभी को अवगत कराया और कहा कि इस बार किसी भी प्रकार के जुलूस पर प्रतिबंध रहेगा अखाड़ेदारों को केवल पूजन-अर्चन करने की छूट होगी. इसके अलावा किसी प्रकार के साउंड सिस्टम का भी प्रयोग वर्जित है. लिहाजा नियमों का विशेष ध्यान रखें और सौहार्द्रपूर्ण माहौल में त्योहार मनाएं.

वही थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बिना किसी भेदभाव के एक दूसरे के साथ मिलकर त्योहार को सकुशल मनाने की अपील की और कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दे और प्रशासन का सहयोग करे. मौके पर बीसीओ शम्भू प्रसाद, पैक्स अध्यक्ष मोतीलाल प्रसाद, संजय वर्मा, लालबाबू सोनी, मनोज मोदनवाल, तारकेश्वर साह, मनोज कुमार यादव, शौकत अली,कुणाल कुमार, संजय कुमार आदि दर्जनों गणमान्य उपस्थित रहे. (अभिमन्यु कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.