Abhi Bharat

सीवान : जिलापदाधिकारी अमित कुमार पांडेय हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप

सीवान से बड़ी खबर है, जहां सीवान के जिला पदाधिकारी अमित कुमार पांडेय कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की पुष्टि जिले के सिविल सर्जन वाईएन शर्मा ने की है. वहीं जिला पदाधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिले के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गई है.

बता दें कि कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर जिला पदाधिकारी अमित कुमार पांडेय शुरू से ही खुद को काफी सतर्क रखते हुए अलग-थलग रख रहे थे और ज्यादातर कार्य वे अपने आवास से ही संपादित कर रहे थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, डीएम की तबियत पिछले दो दिनों से खराब चल रही थी, उन्हें बुखार और गले मे दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद सदर अस्पताल उपाधीक्षक एमके आलम के नेतृत्व में एक टीम ने उनके आवास जाकर उनका चेकअप किया था और कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल भी लिया गया था.

ऐसे में जिला पदाधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के बाद लोगों में भय और संशय कायम हो गया है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है के डीएम किन कारणों से कोरोना वायरस संक्रमित हुए. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाल संरक्षण इकाई के अधिकारी और एक प्रसिद्ध आई चिकित्सक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.