Abhi Bharat

पटना : बिहार सैन्य पुलिस के महिला और पुरुष कांस्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या

पटना से बड़ी खबर है, जहां बिहार सैन्य पुलिस छावनी (बीएमपी के कैंपस) में एक महिला और पुरुष कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना बिहार सैन्य पुलिस-1 गोरखा वाहिनी की है. मृतक जवान का नाम अमर और महिला सिपाही का नाम वर्षा है, दोनो एक ही कमरे में थे. वहीं कैंपस के अंदर मीडियाकर्मियों के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया. जिस कारण मामले की सही जानकारी पता नहीं चल पा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह बीएमपी वन कैंपस में गोली चलने की आवाज के बाद अन्य कांस्टेबल वहां पहुंचे और दोनो को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत्त घोषित कर दिया. वहीं एक साथ दो कांस्टेबल द्वारा खुद को गोली मारे जाने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

घटना की पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियों को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है. इसके साथ ही एफएसएल टीम की भी सूचना दी गई है. इस घटना के बाद से पूरे कैंपस में अफरा-तफरी का माहौल कायम है. दोनो ने खुद को किन कारणों से गोली मारी है, इसका पता नहीं चल सका है. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.