Abhi Bharat

सीवान : जिला जज ने की राष्ट्रीय लोक अदालत के तैयारियों की समीक्षा

सीवान में मंगलवार को 10 जुलाई को प्रस्तावित राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारियों की जिला जज ने समीक्षा की. जिसमें पुलिस अधिक्षक अभिनव कुमार, जिलाधिकारी क़े प्रतिनिधि बिपिन बिहारी राय समेत अनेक प्रशासनिक पदाधिकारी उपस्थित रहें.

बता दें कि जिला जज के कक्ष में इस संदर्भ में एक बैठक बुलाई गई. बैठक में मुख्य रूप से वादियों को सूचना सुनिश्चित करने पर विचार विमर्श किया गया. जिला जज अजित कुमार सिन्हा ने बताया कि 10 जुलाई को आयोजित हाइब्रिड राष्ट्रीय लोक अदालत में कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जायेगा. सामाजिक दूरी तथा मास्क एवं सैनिटाइजर के प्रयोग को सुनिश्चित किया जाएगा.

उधर जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव एनके प्रियदर्शी कि अध्यक्षता में पारा लीगल वोलूंटीएर्स तथा बैंक कर्मियों की बैठक की गई. सचिव ने बैंक कर्मियों से निवेदन किया की ज्यादा से ज्यादा वादों का निष्पादन लोक अदालत में किया जाना चाहिये. पारा लीगल वालंटियर्स को निर्देशित किया गया कि पक्षकारों को लोक अदालत के संबंध में जागरूक करे तथा नोटिस सुनिश्चित करे. बैठक में लोक अदालत कर्मी रंजीत कुमार, सुनीति कुमारी, जय प्रकाश, अतुल कुमार, बलवंत कुमार एवं ऋषि कुमार समेत अनेक लोग उपस्थित थे. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.