Abhi Bharat

सीवान : दिन-दहाड़े सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या

सीवान से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार को अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट में असफल होने पर एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर डाली. घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर बाजार की है. मृतक की पहचान बसंतपुर गांव निवासी बैद्यनाथ प्रसाद के पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुई है, जो बसंतपुर बाजार के सीएसपी चलाता था.

मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह 10 बजे अरविंद घर से आकर अपने सीएसपी को खोल बैठा ही था कि बाइक पर सवार दो अपराधी आ धमके और सीएसपी में मौजूद कैश को लूटने की कोशिश करने लगे. अरविंद ने अपराधियों का विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिससे एक गोली अरविंद के मोबाइल पर लगी जबकि दूसरी गोली अरविंद के सीने में लग गई, जिससे अरविंद घायल हो गिर पड़ा. इसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए.

वहीं आसपास के लोगों ने आनन-फानन में घायल अरविंद को सीवान सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद वे लोग शव को बिना पोस्टमार्टम कराए वहां से लेकर चलते बने. वहीं बसंतपुर में घटना के विरोध में लोगों ने आगजनी करते हुए सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.