Abhi Bharat

सीवान : महावीरी अखाड़ा और मुहर्रम को लेकर नगर थानाध्यक्ष ने शांति समिति की बुलाई बैठक

सीवान में सोमवार को संध्या 05 बजे नगर थाना परिसर में थानाध्यक्ष जयप्रकाश पंडित की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक में मुख्य रूप से महावीरी झंडा आखाड़ा एवं त्याग एवं बलिदान का पर्व मुहर्रम को शांति, प्रेम, सौहार्द और भाईचारा के साथ कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए मनाने पर विचार विमर्श किया गया.

थानाध्यक्ष ने सदस्यो से दोनों समुदायों के शांति प्रिय सदस्यो से अनुरोध किया कि इस महामारी में हमे कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की आवश्यकता है. थानाध्यक्ष ने आगे कहा कि सामाजिक दूरी का पालन ओर मास्क का प्रयोग अवश्य करे और कोई शारिरिक समस्या होने पर चिकित्सक का परामर्श ले. वहीं बैठक में मौजूद सीवान सदर के बीडीओ विनीत कुमार में कहा कि लगभग एक वर्ष से हम कोरोना से लड़ रहे है और इस जंग में शांति समिति के सदस्यों ने बहुत सहयोग किया है. उन्होंने कहा कि इस वर्ष भी हमे सुरक्षित माहौल में घरों पर रहकर त्योहार मनाने की आवश्यकता है. उन्होंने आगे कहा कि कोरोना काल मे हमे भीड़ से बचना है और कोरोना प्रोटोकाल का अक्षरशः पालन करे.

इस अवसर पर वरीय अधिवक्ता प्रमिल कुमार गोप, राजीव रंजन राजू, मुमताज अहमद, असरार अहमद, मुकेश कुमार, सुधीर कुमार जायसवाल, राजन कुमार, संतोष केशरी, फ़ज़ल साहेब, संजय कुमार, दयानंद प्रसाद, शंकर जी, संतोष राउत, संदीप कुमार, सलीम सिद्दीकी, मो मलिह अहमद खान, डॉ अली असगर, मो इज़हार एवं उमर फरीद समेत अनेक लोग उपस्थित थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.