Abhi Bharat

सीवान : शराब बरामदगी मामले में फरार चल रहा धंधेबाज गिरफ्तार, भेजा गया जेल

सीवान के एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा चट्टी से मंगलवार पूर्वाह्न 11 बजे दिवा गस्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर सअनि सुधीर साह द्वारा स्थानीय चौकीदार व सशस्त्र बल की मदद से लहेजी से शराब बरामदगी मामले में फरार चल रहे धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया.

इस बाबत थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि पचरुखी/एमएच नगर थानाकाण्ड संख्या 278/20 चुलाई शराब बरामदगी मामले में फरार चल रहे धंधेबाज थानाक्षेत्र के लहेजी निवासी स्व सखिचन्द चौधरी के पुत्र तेरस चौधरी (50) को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार धंधेबाज को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

विदित हो कि विगत तीन दिसंबर को जिला उत्पाद नियंत्रण द्वारा गठित टीम तथा स्थानीय थाने द्वारा थानाक्षेत्र के लहेजी में संयुक्त रूप से छापेमारी कर घर से खरीद-बिक्री की नीयत से छुपा कर रखी गई 16 लीटर महुआ चुलाई शराब बरामद की गई थी. जिसमे थानाक्षेत्र के लहेजी निवासी तेरस चौधरी, रंगलाल चौधरी, विश्वकर्मा चौधरी, शंकर चौधरी तथा कृष्णा चौधरी समेत पांच धंधेबाजो पर संशोधित उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसी मामले में यह पहली गिरफ्तारी है. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.