Abhi Bharat

सीवान : बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार की मौत

सीवान में सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर में बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल में लाया गया. जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया. मृतक की पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के हरोदपुर गांव निवासी विश्वनाथ सिंह का 30 वर्षीय पुत्र बृजेश सिंह के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, युवक बाइक से अपने घर से सीवान जा रहा था, तभी तेज रफ्तार बस माहपूर के समीप अनियंत्रित होकर धक्का मार दिया, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को सदर अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया. वहीं मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में शोकाकुल का माहौल कायम हो गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. जिसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया. मृतक घर का होशियार और चतुर लड़का था. घर परिवार की सारी जिम्मेवारी उसी के कंधो पर चल रहा था. पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. थानाध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया कि बस चालक फरार बस लेकर फरार हो गया है. आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज से जांच की जा रही है. जल्द ही वाहन चालक की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. मृतक के पिता ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. (अमन राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.