Abhi Bharat

सीवान : पत्नी की बेवफाई से नाराज पति ने खाया जहर, हालत गंभीर

सीवान में बड़हरिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव में एक युवक ने तब जहर खा लिया, जब घर में पत्नी को किसी दूसरे पुरुष से बात करते देखा. पत्नी को दूसरे पुरुष से बात करके देख पति के होश उड़ गए. इस वजह से पति आपे से बाहर हो गया तथा घर में तोड़फोड़ करने लगा, परिवार की स्थिति लगातार बिगड़ती गई. घर में आपा खोने वाला पति पूरी तरह असंतुलित परिस्थिति में घर से बाहर आ गया. परंतु बेवफा पत्नी की दगाबाजी से आहत पति ने बिना देरी किए घर में रखा कीटनाशक खा लिया और जीवन लीला समाप्त करने का फैसला ले लिया.

जहर खाने के बाद पति की स्थिति तुरंत बिगड़ गई और उसे परिजनों द्वारा आसपास के लोगों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हरिया में भर्ती कराया गया. लेकिन, गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया. जिसके बाद उसे परिजनों द्वारा स्थानीय निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज प्रारंभ किया. फिलहाल, युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

बताते चलें कि घटना हरदिया हरिजन टोला गांव निवासी रामदेव राम के 30 वर्षीय पुत्र पप्पू राम के साथ घटित हुई है. घटना के संबंध में पप्पू के भाई ने बताया कि पत्नी से भाई का कलह पहले भी कई बार हो चुका है. आज अचानक जब भाई पप्पू घर में प्रवेश किया तो चार पांच मिनट के बाद हंगामा होने लगा. हंगामा सुनकर जब मैं और परिवार के दूसरे सदस्य उसके पास पहुंचे तो पता चला कि पत्नी को उसने फोन पर प्रेमी से बात करते पकड़ लिया है और इसी कारण पप्पू ने जहर खा लिया. पप्पू राम को दो लड़की और दो लड़का है. पप्पू राम पांच भाइयों में तीसरे नंबर का बताया जाता है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.