Abhi Bharat

सीतामढ़ी : बिहार दिवस पर सीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया संबोधित

सीतामढ़ी में सोमवार को बिहार दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधन का सीधा प्रसारण समाहरणालय स्थित परिचर्चा भवन में आयोजित कार्यक्रम में किया गया, जिसमे सभी अधिकारी, कर्मी, शिक्षक, जीविका दीदियां आदि ने भाग लिया, वही जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक आदि ने भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष से भाग लिया, बाद में जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने परिचर्चा भवन में आयोजित बिहार दिवस कार्यक्रम में भी भाग लिया.

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में अलख जगाकर ही हम बिहार को उसके पुराने गौरव को लौटा सकते है. उन्होंने कहा कि जिले का एक भी बच्चा विद्यालय से बाहर नही रहे. जिलाधिकारी ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को लेकर जिले में व्यापक कार्यक्रम चलाया जाएगा.

उन्होंने जिले में चलाए जा रहे जल-जीवन-हरियाली अभियान की विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से इस अभियान को सफल बनाया जाएगा आज सम्पूर्ण जिले में उत्सव एवम उत्साह के वातावरण में कोविड के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मनाया जा रहा है बिहार दिवस. गौरतलब हो कि इस बार बिहार दिवस का मुख्य थीम जल-जीवन-हरियाली है. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.