Abhi Bharat

नालंदा : यूथ आइकॉन ने की रॉयल आउट फिट की शुरूआत

नालंदा में सोमवार को बिहारशरीफ के आलमगंज डेकोरेशन गली में आउट फिट रेडिमेड दुकान की शुरूआत की गई. शॉप का उद्घाटन जिले के यूथ आइकॉन राहुल रॉय व कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने संयुक्त रूप से किया.

यूथ आइकॉन ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कई दूसरे राज्य बिहार से ज्यादा खुशहाल हैं. इसकी वजह वहां के युवाओं की सोच है. दूसरे राज्य में जहां युवा बिजनेश को प्राथमिकता देते हैं. वहीं, बिहार के युवा सरकारी नौकरी के इंतेजार में समय गुजार देते हैं. सभी को सरकारी नौकरी मिलना संभव नहीं है. अगर आप पढ़ाई में अव्वल हैं तो सरकारी नौकरी का इंतेजार करें. नहीं तो बिजनेश के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाएं. व्यापार के लिए बड़ी पूंजी जरूरी नहीं है. ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां इसका अच्छा उदाहरण है. नए आईडियाज के साथ कम पूंजी से भी बड़ा व्यापार हो सकता है.

वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा कि आज के युवा अब समझ गए हैं कि सरकारी नौकरी के इंतेजार में समय बर्बाद करना ठीक नहीं है. यही कारण है कि लोग बिजनेश के क्षेत्र में आ रहे हैं. मॉडलर द्वारा जिस शॉप की शुरूआत की गई वहां नए फैशन के कपड़े हैं. मशहूर मॉडल ऋषभ कश्यप ने बताया कि शहर में मॉडलिंग का ट्रेंड भी बढ़ा है. मॉडलिंग के शौकीनों को सभी तरह के कपड़े यहां मिलेगा. मॉडलरों को खरीदारी के लिए पहले दूसरे शहर जाना पड़ता था.

इस मौके पर संचालक प्रिंस कुमार, सन्नू त्रिवेदी, हंसिका, अमरकांत खुराना, छोटू, राूयल कुमार, रोहित कुमार समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.