Abhi Bharat

सीतामढ़ी : बागमती की तेज धार में नहाने के दौरान डूबे बच्चे, एक की मौत तीन लापता

सीतामढ़ी से बड़ी खबर है, जहां बेलसंड प्रखंड के उफनती बागमती नदी में नहाने के दौरान नदी की तेज धारा में चार बच्चे डूब गए, जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है. जबकि बाकी तीनों की खोजबीन जारी है. ये घटना जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के चैनपुर टोला की है.

बताया जाता है कि परराही पठान टोला के वार्ड नंबर 12 के चार बच्चे नहाने के लिए बागमती नदी में गए थे. जहां एक बच्चा डूबने लगा, जिसको बचाने के दौरान और 3 बच्चे भी गहरे पानी में चले गए. जिस वजह से चारों बच्चे डूब गए.

इनमें से 15 वर्षीय रेहान अंसारी का शव बरामद कर लिया गया है. जबकि बाकी तीनों लापता बच्चों की तलाश जारी है. वहीं लापता बच्चों में 15 वर्षीय साहिल,12 वर्षीय महताब खान और 12 वर्षीय आजिद खान शामिल हैं. मौके पर मौजूद प्रखंड विकास पदाधिकारी कुणाल कुमार ने बताया कि लापता तीनों बच्चों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि खराब मौसम और रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण स्थानीय गोताखोरों को उनकी तलाश करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के कारण बुधवार से बागमती नदी के जलस्तर में काफी वृद्धि दर्ज की जा रही है. एक ही टोले के 4 बच्चों के डूबने से मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बारिश और नदी में लगातार बढ़ते जलस्तर के कारण लापता बच्चों की खोजबीन में देरी से परिजनों की चिंता और बढ़ गई है. वहीं मौके पर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार भी पहुंचे हुए हैं. बच्चों को निकालने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है. किनारे परिजन गांव वाले इंतजार कर रहे हैं, लोगों के मन में डर का माहौल है. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.