Abhi Bharat

सहरसा : रिया चक्रवर्ती का अंडरवर्ल्ड, नार्कोटिक्स, कॉरपोरेट और पॉलिटिशियन से गहरा संबंध बता पप्पू यादव ने की गिरफ्तारी की मांग

सहरसा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे पप्पू यादव ने सुशांत सिंह की सीबीआई जांच को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नही किया बल्कि उन्हें मारा गया है. उनका मर्डर किया गया है. उन्होंने रिया चक्रवर्ती का अंडरवर्ल्ड, नार्कोटिक्स, कॉरपोरेट और पॉलिटिशियन से गहरा संबंध बताते हुए उसकी अविलंब गिरफ्तारी की मांग की.

पप्पू यादव ने कहा कि मैने सुशांत सिंह मौत मामले में उस वक्त भी दावे के साथ कहा था कि रिया चक्रवर्ती का अंडरवर्ल्ड से संबंध है, रिया चक्रवर्ती का नार्कोटिक्स से संबंध है. रिया चक्रवर्ती का कारपोरेट से संबंध है. रिया चक्रवर्ती का पॉलिटिशियन से संबंध है. रिया चक्रवर्ती और चार लोग कौन हैं और कौन कौन लोगों की नजर सुशांत सिंह के पैसे पर थी. ये सवाल हम बार-बार करते रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह आत्महत्या नही कर सकता है, सुशांत आत्महत्या नही किया है. सुशांत सिंह को मारा गया है. उसका मर्डर किया गया है और डेढ़ महीने के भीतर सुशांत सिंह मामले में जिस तरह से लीपापोती की जा रही थी, उसे देखकर डर बना हुआ था. इसलिए हम चाहते हैं हाई कोर्ट के जज के मॉनिटरिंग में सुशांत सिंह मौत मामले की जांच हो क्योंकि ज्यादातर केस सीबीआई सॉल्व नही कर पाती है. फिर शुशांत सिंह मौत का मामला आरुषि जैसी मिस्ट्री कांड न बन जाए, इसीलिए रिया चक्रवर्ती को अविलंब गिरफ्तार किया जाना चाहिए। तभी शुशांत सिंह राजपूत मौत का खुलासा होगा. (राजा कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.