Abhi Bharat

बेगूसराय : पिंडदान करने सिमरिया घाट जा रही पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत डेढ़ दर्जन लोग घायल

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां दरभंगा से पिंडदान करने सिमरिया घाट जा रही एक पिकअप वैन के रेलवे ओवर ब्रिज पर लगे गाटर में टकराने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं लगभग दर्जनों लोग घायल हो गयें. पिकअप पर लगभग 20 लोग सवार थे. घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के निकट रेलवे पुल की है. मृतक की पहचान जिला दरभंगा के थाना बहेड़ी अंतर्गत गंगदह वार्ड संख्या 11 निवासी रामचतुर पासवान का लगभग 32 वर्षीय पुत्र रामभगत पासवान के रूप में की गई है. वहीं सभी घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि घर में जवान बेटी की मौत के बाद उसकी आत्मा की शांति के लिए पिंडदान करने सिमरिया घाट जा रहे थे। उसी दौरान सुभाष चौक से पहले रेलवे पुल पर घटना घट गई. आक्रोशित ग्रामीण इसे रेलवे की खूनी पुल बताते हुए पुल पर लगे बैरिकेड हटाने की मांग रेल एवं जिला प्रशासन से करते हुए लगभग घंटों एनएच 31 एवं एसएच 55 जाम कर दिया.

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में लगे रही, लेकिन लोग अपनी मांगों के जीद पर अड़े थे. काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाने में पुलिस कामयाब हुयी और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.