Abhi Bharat

नालंदा : गली के विवाद में गोली मारकर किशोर की हत्या

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां चंडी थाना इलाके के रसलपुर गांव में गली के विवाद में बदमाशों ने गोली मारकर एक 14 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी. मृतक बुलाकी रजक का पुत्र शंकर कुमार है.

घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि महज 25 फीट की गली को लेकर पिछले चार वर्षों से भूषण प्रसाद और सत्येंद्र रविदास से विवाद चल रहा था. पूर्व में भी दोनो के बीच मारपीट हुयी थी. बुधवार को भी मारपीट होने पर भूषण ने थाने में लिखित शिकायत की थी. मगर, पुलिस कोई कार्रवाई नही की. जिससे इनलोगों का हौसला बुलंद था. गुरुवार की सुबह 10 से 15 की संख्या में बदमाश भूषण के घर पर चढ़कर लूटपाट करते हुए पथराव और फायरिंग करने लगें। इसी दौरान छत पर खड़े युवक को गोली लग गयी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस ने गांव पहुंच कर कारतूस के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि गली को लेकर विवाद चल रहा था, उसी विवाद में फायरिग के दौरान किशोर को गोली लग गयी जिससे उसकी मौत हो गयी. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस कैम्प कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.