Abhi Bharat

सहरसा : जाप का सदस्यता अभियान सह मिलन समारोह आयोजित

सहरसा में रविवार को कमलजरी हाई स्कूल पतरघट के प्रांगण में जाप नेता व सहरसा युवा अध्यक्ष समीर पाठक की अध्यक्षता और जाप नेता पिंटू परासर के नेतृत्व में सदस्यता अभियान सह मिलन समारोह का एक कार्यक्रम किया गया. जिसमें विशेष अतिथि के तौर पर जाप के युवा प्रदेश महासचिव कुमार अमरज्योति जायसवाल शामिल हुए.

इस कार्यक्रम के तहत आज सैकड़ों नये साथियों ने जाप की सदस्यता ग्रहण किया साथ ही साथ अभिमन्यु कुमार को प्रखंड युवा अध्यक्ष, राजकुमार को प्रखंड युवा उपाध्यक्ष, पवन यादव को प्रखंड युवा महासचिव और विश्वजीत को प्रखंड युवा मीडिया प्रभारी बनाया गया.

वहीं सहरसा जिला युवा अध्यक्ष समीर पाठक ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज युवा पप्पू यादव की काम को देख कर सभी युवा जुड़ रहें हैं, साथ ही जाप नेता पिंटू परासर ने कहा कि युवाओं के बीच पप्पू यादव की हाथ को मजबूत करने के लिए युवाओं को आज आगे आने की जरूरत है. वहीं विशेष अतिथि कुमार अमरज्योति ने कहा कि हर जात पात से उपर उठकर आज बिहार में परिवर्तन के लिए सभी को पप्पू यादव के साथ आने की जरूरत है.

इस कार्यक्रम में छात्र जिला प्रधान सचिव नन्दन कुमार, छात्र संघ महासचिव अनुज कुमार और छात्र महासचिव मनीष कुमार जी शामिल रहें. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.