Abhi Bharat

पटना : ऋषभ मिश्रा आजाद बने राष्ट्रीय सूफी संत फाउंडेशन के चेयरमैन, बधाईयों का लगा तांता

पटना || पत्रकार प्रेस परिषद् के नेशनल चेयरमैन व देश के जाने माने पत्रकार ऋषभ मिश्रा आजाद को राष्ट्रीय सूफी संत फाउंडेशन का चेयरमैन सह संरक्षक बनाया गया है.

बता दें कि राष्ट्रीय सूफी संत फाउंडेशन देश तथा दुनिया भर में अपने स्थापना काल से ही एकता, अखंडता, भाईचारा एवम् कल्पित हो रही मानवता को बचाने में समाज में उल्लेखनीय कार्य करता आया है.

वरीय पत्रकार ऋषभ मिश्रा आजाद का मनोनयन राष्ट्रीय सूफी संत फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नौशाद अली के द्वारा किया गया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष नौशाद अली ने उम्मीद जताई है कि श्री मिश्रा के मनोनयन से फाउंडेशन के उद्देश्यों एवं कार्यों को देश-दुनिया में व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार करने में बढ़ावा मिलेगा.

सूचना इंडिया न्यूज़ चैनल के चीफ एडिटर हैं ऋषभ मिश्रा आजाद

वरिष्ठ पत्रकार ऋषभ मिश्रा आजाद की भारतीय पत्रकारिता जगत में अपनी एक खास पहचान है. वे पत्रकार प्रेस परिषद् के चेयरमैन के अलावे सूचना इंडिया न्यूज़ चैनल के चीफ एडिटर भी हैं. पत्रकार प्रेस परिषद् के चेयरमैन ऋषभ मिश्रा आजाद द्वारा बीते कई सालों से राष्ट्रहित एवं समाज हित में पत्रकार प्रेस परिषद् के माध्यम से कई क्रांतिकारी कार्य किए गए हैं. वे अपने युवाकाल से ही साधु संतो व समाज के अंतिम व्यक्ति के हकों की लड़ाई लड़ते आए हैं. उनकी इस निष्ठा को देखते हुए राष्ट्रीय सूफी संत फाउंडेशन ने उन्हें एक और नई जिम्मेदारी सौंपी है.

वरीय पत्रकार ऋषभ मिश्रा आजाद को मिल रही बधाईयां

राष्ट्रीय सूफी संत फाउंडेशन का चेयरमैन बनाए जाने पर देश भर के पत्रकारों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने वरीय पत्रकार ऋषभ मिश्रा आजाद को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. पत्रकार प्रेस परिषद् के कार्यकर्ताओ ने मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया. पत्रकार प्रेस परिषद् के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मधुरेश प्रियदर्शी ने श्री मिश्रा को बधाई देते हुए कहा कि उनके मनोनयन से देश के पैमाने पर सामाजिक सद्भाव को काफी मजबूती मिलेगी. बधाई देने वालों में पत्रकार प्रेस परिषद् के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरेश कुमार, महासचिव समीर सरकार, प्रभाष कुमार, रामबालक ठाकुर, शशिकांत सिंह एवं डीएन कुशवाहा सहित कई अन्य पत्रकार शामिल हैं. उधर, राष्ट्रीय सूफी संत फाउंडेशन के सभी कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें मुबारकबाद पेश करते हुए बधाइयां दी हैं. (सेंट्रल डेस्क ).

You might also like
Leave A Reply