Abhi Bharat

पटना : सरेशाम अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, स्थिति नाजुक

पटना से बड़ी खबर है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना सोमवार की देर शाम खांजेकला थाना क्षेत्र के कृष्णा टॉकीज के पास घटी. जहां अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर शिव शंकर गुप्ता उर्फ कल्लू (50) को थाना से महज कुछ ही दूरी पर गोली मार दिया और फिर आराम से फरार हो गए.

बताया जाता है कि सोमवार की शाम में प्रॉपर्टी डीलर कल्लू घर से कहीं जाने के लिए बाइक से निकले थे. जैसे ही कृष्णा टॉकिज पहुंचे, वहां पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग निकले.

घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं घायल कल्लू को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. वहीं परिजन घटना के कारणों से खुद को अनभिज्ञ बता रहें हैं. फिलवक्त, पुलिस अपराधियों बाकी तलाश में जुट गई है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर ही वारदात को अंजाम दिया गया है. सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस अनुसंधान में जुट गई है, आसपास के सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है, जल्द ही अपराधियों का पता लगा लिया जायेगा. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.