Abhi Bharat

नवादा : दो किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

नवादा में अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. मामले में अकबरपुर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है. वहीं आक्रोशित परिजनो ने तीसरे आरोपित की भी जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

दोनों पीड़िता स्कूल छात्रा बताई गई है. प्रैक्टिकल की कॉपी देने को पड़ोस से एक युवक ने घर बुलाकर घटना को अंजाम दिया गया है. इस दौरान मोबाइल में भी वीडियो बनाया. वहीं पीड़ित किशोरियों के साथ इस घटना की आपबीती सुन परिज स्थानीय थाने में पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. परिजनो ने पड़ोस के ही तीन युवकों को आरोपी बनाया है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

वहीं अकबरपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दोनों पीड़िता के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दोनों पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. चिकित्सीय जांच के साथ ही दोनों का बयान न्यायालय में कलमबद्ध कराया जाएगा. फिलवक्त, दो लड़को मोहम्मद आमिर व मोहम्मद मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया गया है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.