Abhi Bharat

नवादा : दिनदहाड़े हुई गोलीबारी, बालबाल बचा युवक

नवादा से बड़ी खबर है, जहां नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ले के निवासी सौरभ कुमार पर सरेआम दर्जनों की संख्या में रहे अपराधियों ने गोली बारी की है. हालांकि इस गोलीबारी में पीड़ित सौरभ बाल बाल बच गया.

वहीं गोलीबारी की आवाज सुन कर आसपास रहे मोहल्लेवासियों ने अपराधियों को खदेड़ा. जिससे सभी अपराधी से हथियार लहराते फरार हो गए. पीड़ित सौरभ ने बताया कि पिछले महीने अपराधियों के द्वारा मेरे नवीन नगर मोहलले में स्थित घर पर चढ़कर मोहल्ले के ही निवासी बिल्लू चौधरी के द्वारा बमबाजी और गोलीबारी की गयी थी. जिसमे मेरा भाई प्रिंस कुमार, लक्की कुमार व मामा पप्पू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पीड़ित सौरभ ने बताया कि इस घटना के बाद नगर थाना की पुलिस ने बिल्लू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. जबकि अन्य नामज़द अभियुक्त आजतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं केस वापस लेने को लेकर सभी फरार अपराधियों ने बदला लेने के उद्देश्य से मुझपर जानलेवा हमला किया.

वहीं इस घटना से हताश पीड़ित युवक के परिजन पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगा रहे है. मामले में नागों पासवान, करण चौधरी, शिवम सिंह एवं रोहित कुमार उर्फ कौआ समेत 10 अज्ञात लोगों पर नगर थाने में आवेदन देकर अपराधियों की गिरफ्तरी की मांग और सुरक्षा की गुहार लगाई है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.