Abhi Bharat

नालंदा : घरेलू विवाद में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा में सोहसराय थाना इलाके के सूर्य मंदिर तालाब के समीप घरेलू विवाद में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक नगीना यादव का 22 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार है. वह प्राइवेट स्कूल का वाहन चलाया करता था.

मृतक के पिता नगीना यादव ने बताया कि उनके तीन पुत्र हैं. दो पुत्रों का आरोप है कि वे लोग जितना कमाते है वह छोटे बेटे को ही दे देते हैं. इस बात को लेकर अक्सर तीनों में विवाद हुआ करता था. मंगलवार की देर रात बड़ा बेटा मां से कुछ रुपए की मांग कर रहा था, जिसपर मां ने तत्काल रुपए देने से इंकार कर दिया. इससे नाराज होकर वह मां से झगड़ा करने लगा. इसी बीच पिंटू आ गया और बड़े भाई को समझाने लगा. इस पर बड़े भाई ने उसे बहुत बुरा भला कहा. इससे नाराज होकर वह अपने कमरे में सोने चला गया. सुबह जब काफी देर तक वह कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनो ने खिड़की से झांक कर देखा तो उसे फंदे से लटका देखा. इसके बाद परिजन में चीख पुकार मच गयी.

वहीं सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि घरेलू विवाद में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पर पहुंची थी. परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे हैं. आवेदन मिलने पर मामले की जांच की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.