Abhi Bharat

नालंदा : लॉकडाउन में पुलिस की बर्बरता, राजद नेता के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल

नालंदा में लॉकडाउन गाइडलाइन की आड़ में पुलिस की बर्बरता सामने आई है, जहां पुलिस ने राजद नेता चिंटू यादव की न सिर्फ बेरहमी से पिटाई कर डाली बल्कि गिरफ्तार कर थाने ले जाने की कोशिश भी की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने पूरे बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन लगाया है, ताकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके. इस दौरान गाइडलाइन का पालन कराने के लिए पुलिस दिन भर दौड़ती नजर आ रही है. मगर लॉकडाउन के आड़ में कुछ पुलिस कर्मियों के द्वारा मनमानी भी किया जा रही है. ऐसा ही एक वीडियो बिहार शरीफ के सब्जी बाजार का वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस कर्मी जबरन राजद नेता को अपने बाइक पर बिठा कर थाने ले जाते दिख रहे हैं. इनका कसूर क्या है आसपास के लोगों को भी कुछ पता नहीं था.

वहीं पीड़ित राजद नेता चिंटू यादव ने बताया कि हॉक दस्ता की टीम के द्वारा सुबह 8 बजे एक दुकानदार की पिटाई की जा रही थी, जिसपर उन्होंने एक जनप्रतिनिधि होने के नाते पुलिस कर्मियों से मारपीट का विरोध किया तो उल्टे हॉक दस्ता की टीम ने दुकानदार को छोड़कर राजद नेता के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया और जबरन बाइक पर बिठाकर थाने ले जाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान लाठी डंडे और लात घुसे से पिटायी भी की गई.

हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने इस घटना के ऊपर कहा है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के नशे में धुत होकर सब्जी बाजार में कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं इसी के सूचना पाकर पुलिस जब वहां पहुंची तो सब लोग भाग खड़े हुए. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.