Abhi Bharat

चाईबासा : चक्रधरपुर में पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार स्वंय पहुंच कर रहे हैं जरूरतमंदों की सहायता

चाईबासा में पुलिस अघीक्षक द्वारा जिला में कोविड-19 से संक्रमित परिवार/व्यक्तियो को सहायता पहुंचाने के लिए प्रारम्भ किया गया “पुलिस आपके द्वार” अभियान का व्यापक लाभ चक्रधरपुर के आम लोगो को मिल रहा है.

बता दें कि चक्रधरपुर दक्षिण पूर्व रेलवे के रेल मण्डल का मुख्य केंद्र होने के कारण बड़ी संख्या में रेलवे कर्मचारी यहां सपरिवार रहते है. वैसे रेल कर्मचारी जो सपरिवार कोविड-19 से संक्रमित है और अपने घर परिवार से दूर यहां रह रहे है उनके लिए पुलिस का यह पहल काफी मददगार साबित हो रहा है. चक्रधरपुर पुलिस के पास प्रतिदिन छः से सात परिवारों का फोन मदद के लिए आ रहा है और पुलिस द्वारा तत्परता पूर्वक उनको मदद पहुचाई जा रही है. मिल्लत कॉलोनी चक्रधरपुर के शाहनवाज हुसैन द्वारा कोविड-19 से संक्रमित सेवानिवृत्त शिक्षक का ऑक्सीजन लेवल कम हो जाने पर ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया. पुलिस द्वारा माडवाडी युवा मंच से समन्वय कर उनके लिए अविलम्ब ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की गई. टोकलो रोड के वैजनाथ विष्वकर्मा को एम्बुलेंस की आवश्यकता होने पर पुलिस द्वारा अविलंब एम्बुलेंस की व्यवस्था कराई गई.

इसके अलावे प्रतिदिन चक्रधरपुर पुलिस द्वारा संक्रमित परिवारों को आवश्यकतानुसार दैनिक उपभोग की वस्तुएं सब्जी, फल राशन, दूध, दवा आदि समन्वय स्थापित कर उपलब्ध कराई जा रही है. चाईबासा पुलिस के इस पहल से आम लोगो के बीच पुलिस की छवि उनके शुभचिंतक, मित्र एवं सहयोगी के रूप में स्थापित हुई है. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.