Abhi Bharat

नालंदा : ट्रेन से कटकर चाचा-भतीजी की मौत

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां बुधवार को बिहारशरीफ जंक्शन पर ट्रेन से कटकर चाचा-भतीजी की मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चाचा-भतीजी राजगीर दानापुर पैसेंजर ट्रेन पकड़कर वैशाली जिला के महनार गांव अपने चाची के ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए जा रहे थे. मृतक की पहचान वैशाली जिला निवासी के महनार गांव के बैजू शाह के 7 वर्षीय पुत्री सुरुचि कुमारी एवं स्वर्गीय बंगाली शाह के 25 वर्षीय पुत्र वासुकी शाह के रूप में की गई है. वासुकी शाह अपनी भतीजी के साथ अपने चाची के ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए ट्रेन पकड़ कर वैशाली के महनार गांव जा रहे थे, तभी अनाउंसमेंट के जरिए ट्रेन के रुकने का प्लेटफार्म नंबर 2 के लिए अनाउंस किया गया, जबकि ट्रेन 1 नंबर प्लेटफार्म पर आई. जिसके बाद भतीजी ट्रैक पार करने लगी और ट्रेन की चपेट में आ गई, जिसे बचाने के क्रम में चाचा भी ट्रेन की चपेट में आ गए. चपेट में आने के कारण किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवक को गंभीर स्थिति में पावापुरी विम्स अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सबका रो-रोकर बुरा हाल था. परिवार पिछले 10 साल से नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र के बिचली खंदकपर रहता था. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.