Abhi Bharat

बेगूसराय : मारुति कार और टेंपो की आमने सामने टक्कर में टेंपो सवार दस लोग घायल

बेगूसराय में एनएच-28 के बरौनी मुजफ्फरपुर खंड पर बछवाड़ा थाना क्षेत्र के सूरो आलमपुर गांव के समीप मंगलवार की दोपहर मारुति कार और टेंपो की आमने सामने टक्कर में टेंपो सवार दस लोग घायल हो गए. जिसमेंं से पांच घायल की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य बछवाड़ा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद करीब पांच लोगों को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया है, जबकि पांच लोगों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. घायल की पहचान समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर अख्तियारपुर गांव निवासी मुरारी साह की पत्नी सुधा देवी, अमरेश ईश्वर की पत्नी बेबी देवी, रामसेवक झा की पत्नी अहिल्या देवी, गणेश झा की पत्नी विमला देवी, अशोक ईश्वर की पत्नी रिंकू देवी, गोपाल ईश्वर की पत्नी ललिता देवी, अमरेश ईश्वर की पुत्री रागिनी कुमारी, सुजीत झा की पुत्री पीहू कुमारी, सुजीत झा की पत्नी गायत्री देवी एवं ललन ईश्वर की पत्नी मुन्नी देवी के रूप में किया गया है. जिसमें से डॉक्टरों ने हालत गंभीर रहने के कारण सुधा देवी, अहिल्या देवी, विमला देवी, रिंकू देवी एवं पीहू कुमारी को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर तेघरा की ओर से दलसिंहसराय की ओर मारुति कार जा रही थी. तभी सूरो आलमपुर गांव के समीप दलसिंहसराय से बछवाड़ा की ओर तेज गति से जा रहा टेंपो मारुति कार से टकरा गया. जिसमें टेंपो से झमटिया गंगा घाट स्नान कर कलश स्थापन के लिए जल लेने जा रहे सभी लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पहुंची बछवाड़ा थाना पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.