Abhi Bharat

नालंदा : लाइन होटल पर हत्या की नियत से पहुंचे दो बदमाशों की लोगों ने पीलर में बांध कर की जमकर पिटायी, एक लोडेड कट्टा और कारतूस बरामद

नालंदा जिले के चेरो थाना इलाके में गुरुवार की रात लाइन होटल पर एक व्यक्ति की हत्या करने पहुंचे तीन बदमाश में से दो बदमाश को लोगों ने पकड़ कर पीलर में बांध कर जमकर पिटायी करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं उनके पास से एक लोडेड कट्टा और कारतूस बरामद हुआ है. जबकि तीसरा बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया. घटना का पूरा वीडियो बनाकर ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि गुरुवार की रात कृष्णा लाइन होटल पर लोहा सिंह नामक व्यक्ति की हत्या करने पहुंचे थे. तभी होटल पर बैठे लोगों की नजर उनलोगों पर पड़ गयी. जिसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़ कर दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा बदमाश मौके से फायरिंग करते हुए फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही चेरो थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर थाने ले गयी.

वहीं सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पीलर में बांध कर पिटायी मामले में भी एफआईआर दर्ज की जा रही है. वायरल वीडियो के आधार पर जो भी इस मामले में दोषी होगें उन्हें चिन्हित कार्रवाई की जाएगी. क्योंकि किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए. वहीं गिरफ्तार युवकों से भी पूछताछ की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.