Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत, ननिहाल से बारात जाने के लिए निकले थे दोनो मौसेरे भाई

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां सरमेरा थाना क्षेत्र के बढ़हिया गांव के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के धनामा गांव निवासी रामदेव पासवान का 19 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार एवं कोसलपुर गांव निवासी लगन पासवान के 18 वर्षीय पुत्र चिंटू कुमार के रूप में की गई है. दोनों आपस मे मौसरे भाई थे.

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि चिंटू और बिट्टू अपने ममेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के महादेव मंच गांव से बाइक पर सवार होकर शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र के काजीचक गांव गए थे. जहां से देर रात दोनों सरमेरा के परनामा गांव में लगे बाबा महतो साहब मेला देखने के लिए निकले थे. तभी सरमेरा थाना क्षेत्र के बढ़हिया गांव के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दोनों को कुचल दिया. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सरमेरा पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं मौत की सूचना के बाद शादी वाले घर में कोहराम मच गया. सदर अस्पताल आए परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. मृतक बिट्टू कुमार की शादी पिछले साल ही हुई थी. उसकी पत्नी सात महीने की गर्भवती हैं. सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि ट्रैक्टर को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दी गयी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.