Abhi Bharat

नालंदा : दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों की हत्या, पुलिस महकमे में हड़कंप

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों की हत्या कर दी गयी. वहीं एक दिन में तीन हत्याएं से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है. पहली घटना सारे थाना क्षेत्र के हरगावां गांव में घटी जहां दो हत्याएं हुईं. एक अधेड़ को जहां गोली मेरी गयी, वहीं दूसरे की पीट-पीटकर हत्या हुई. इसी तरह चण्डी के श्रीनगर गांव में पत्नी ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. सारे के डबल मर्डर में दोनों पक्षों के कुछ बदमाशों को पकड़ा गया है.

केस नहीं उठाने पर दो हत्या :

बताया जाता है कि सारे थाना क्षेत्र के हरगावां गांव में केस नहीं उठाने पर बदमाशों ने गोली मारकर अधेड़ छोटे यादव की हत्या कर दी. इसके प्रतिशोध में लाठी से पीट-पीटकर बुजुर्ग रामोतार यादव को भी मौत के घाट उतार दिया गया. हालांकि, मृतक छोटे के परिजन बुजुर्ग की हत्या का आरोप उसके पुत्र संजय यादव पर लगा रहे हैं. दोहरे हत्या में पुलिस ने छः लोगों को हिरासत में लिया है. डीएसपी शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है. 

दूसरी पत्नी ने की पति की हत्या :

वहीं चंडी थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव में दूसरी पत्नी ने सुप्तावस्था में पति की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक उमेश रविदास के पुत्र शैलेंद्र रविदास है. परिजनों ने बताया कि जब पहली पत्नी सीमा देवी रात में घर से माचिस लाने गई तो पति को मृत अवस्था में पाया, जिसकी सूचना उसने आसपास के लोगों के दी. दूसरी पत्नी पम्मी देवी मसौढ़ी थाना क्षेत्र के बडीहा गांव की रहने वाली है. हत्या करने के बाद दूसरी पत्नी गांव से फरार हो गयी. सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस जांच में जुटी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.