Abhi Bharat

नालंदा : पत्नी के साथ छेड़खानी का विरोध करना पति को पड़ा भारी, बदमाशों ने सीने में गोली मार उतारा मौत के घाट

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार की रात दीपनगर थाना क्षेत्र के गोड़धोबा गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी. मृत्तक की पहचान गौड़धोबा गांव निवासी किशोर यादव का 42 वर्षीय पुत्र अनुज यादव उर्फ कैलू के रुप मे हुई है. हत्या का आरोप चचेरे भाई के बेटे युगल यादव के पुत्र प्रमोद यादव पर लगा है.

मृतका की पत्नी बबिता देवी ने बताया कि आज सुबह जब वह घर में अकेली थी तो घर में घुसकर प्रमोद यादव ने उसके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था. शाम को पति जब घर पर लौट कर आया तो बबीता देवी ने इस बात की जानकारी पति को दी. जिसके बाद माहौल तनाव में बदल गया. पति ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो प्रमोद यादव और उसके सगे संबंधी मिलकर देर शाम अनुज यादव के घर के बाहर फायरिंग करते हुए गोली मार दिया. जिससे अनुज यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश घर से फरार हो गए.

वहीं हत्या की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष मो मुश्ताक ने बताया कि मृतक की पत्नी के साथ छेड़खानी हुई थी, उसी का विरोध करने को लेकर अनुज यादव प्रमोद यादव के घर पर गया हुआ था. इसी खुन्नस में प्रमोद यादव ने अपने रिश्तेदार को बुलाकर फायरिंग कर दी, जिससे अनुज यादव की गोली लगने से मौत हो गई. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.