Abhi Bharat

चाईबासा : टोंटो प्रखंड अंतर्गत दो कट्टा ग्राम में सांसद के प्रयास से लगा विद्युत ट्रांसफॉर्मर

चाईबासा में मंगलवार को टोंटो प्रखंड के दोकट्टा गांव में लगे 25 केवीए के ट्रांसफार्मर का सांसद श्रीमती गीता कोड़ा ने उद्घाटन किया.

इस मौके पर सांसद ने कहा कि जिला के सभी जले ट्रांसफार्मर बदलने का प्रयास किया जा रहा है एवं जहां भी बिजली नहीं पहुंची है उन सभी गांव को शीघ्र विद्युतीकरण करने की दिशा में प्रयास की जा रही है. गांव-गांव तक बिजली पहुंचे यह सभी का अधिकार है, आजादी के बाद से अब तक गांव में बिजली ना पहुंच पाना एक अपने आप में चिंताजनक स्थिति है. विद्युत विभाग मुख्यमंत्री के अधीन है. मुख्यमंत्री से मिलकर शीघ्र सभी गांव में जले ट्रांसफार्मर एवं विद्युत से आच्छादित करने का कार्य किया जाएगा.

वहीं गांव में ट्रांसफार्मर लगने पर ग्रामीणों ने सांसद गीता कोड़ा के प्रति आभार जताया एवं प्रसन्नता जाहिर की. मौके पर मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि जितेंद्र नाथ ओझा, शंकर विरुली, चंद्रमोहन गोंड, झींकपानी प्रखंड अध्यक्ष सिकुर गोप, बिरसा गोप पूर्व प्रखंड अध्यक्ष झीकपानी बहादुर मुंदुईया, उपाध्यक्ष झीकपानी प्रखंड सुमित दोराईबुरु, अर्जुन दोराईबुरु एवं विश्वा मुंडा तथा कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित थे. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.