Abhi Bharat

नालंदा : छज्जे की दीवार से दबकर मासूम की मौत, परिजन जानबुझ कर बच्चे पर गिराने का लगा रहे हैं आरोप

नालंदा में अस्थावां थाना क्षेत्र के उगमा गांव में छज्जा का दीवार से दबकर एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई. मृतक अजीत गुप्ता का पुत्र अभिराज कुमार है. पांच दिन पूर्व वह माता पिता के साथ ननिहाल आया हुआ था. परिजन पड़ोसी पर जानबूझकर बच्चे के ऊपर दीवार गिराने का आरोप लगा रहे हैं.

बच्चे के पिता सोहसराय थाना क्षेत्र के सहोखर निवासी अजीत गुप्ता ने बताया कि घर बंटवारे को लेकर मनोज हलवाई के पुत्रों में विवाद चल रहा था. बटवारा होने के बाद उसका पुत्र पुराने मकान को तोड़ रहा था. गली संकीर्ण होने के कारण पूर्व में मोहल्लेवासियों ने किसी अनहोनी की आशंका से थाना में शिकायत भी किया था. अस्थावां थानाध्यक्ष ने भी दिन के चहल पहल में मकान तोड़ने से मना कर दिए थे, बावजूद इसके वह शुक्रवार को दिन में छज्जा तोड़ रहा था. उसी के नीचे कुछ बच्चे खेल रहे थे. अचानक छज्जा बच्चों के ऊपर गिर पड़ा जिससे दबकर अभिराज की मौत हो गई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही अस्थावां थानाध्यक्ष नदीम अख्तर गांव पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व में भी इन लोगों को दीवार नहीं तोड़ने की हिदायत दी गई थी, बावजूद दीवार तोड़ रहे थे. लिखित शिकायत मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.