Abhi Bharat

नालंदा : पानी भरे गड्ढे में डूबने से भाई बहन की मौत

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां हिलसा थाना क्षेत्र के रजवा गांव में मंगलवार की शाम को खेलने के दौरान घर के बगल में पानी भरे गड्ढे में डूबकर भाई-बहन की मौत हो गई.

अरपा पंचायत के मुखिया मुन्नी देवी ने घटना की जानकारी देते हुए कही कि हिलसा प्रखंड के अरपा पंचायत अन्तर्गत रजवा गांव निवासी धर्मराज पासवान का एकलौता पुत्र सात वर्षीय पुत्र राहुल कुमार तथा के धर्मवीर पासवान के आठ वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी मंगलवार की शाम को खेलते हुए घर के पीछे चले गये, जहां पानी भरे गड्ढे में डूबकर दोनों की मौत हो गयी. दोनों बच्चों को देर से घर में न देख उनकी मां खोजने निकली तो दूसरे लोग भी साथ हो लिये. इसी दौरान घर के बगल बाली गड्ढे में राहुल और अंशु को अचेताअवस्था मे तैरते हुए नजर पड़ी लोग गढ्ढे में कूद पड़े लेकिन दोनों बच्चे को कुछ कर पाते कि उसके पहले दोनों की मौत हो चुकी थी.

राहुल और अंशु रिस्ते में चचेरे भाई-बहन थे. राहुल दो बहन का एकलौता भाई तो अंशु तीन बहनों में बड़ी बहन थी. दोनों बच्चे के शव मिलने के बाद इलाके में कोहराम मच गया. काफी संख्या में ग्रामीण जुटे और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी. वहीं घटना के बाद राहुल की मां प्रतिमा देवी अपने एकलौते लाडले की याद में दहाड़ मार-मारकर रो रही थी. वहीं अंशु की मां हेमंती देवी व अन्य परिजनो का भी रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था. वहीं घटना की सूचना मिलने पर हिलसा थाना पुलिस मौके पर पहुची और आगे की प्रक्रिया करने में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.