Abhi Bharat

नालंदा : सर्वोदय नगर हुए चार लोगों की नृशंस हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां जिले के दीपनगर थाना इलाके के सर्वोदय नगर मोहल्ले में पिछले दिनों हुए चार लोगों की नृशंस हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस हत्याकांड मामले में शामिल पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

रविवार को नालंदा के एसपी नीलेश कुमार ने बातया कि पिछले 5 अक्टूबर को मृतक रवि कुमार के ससुर ने थाने पर आकर सूचना दिया था कि उनकी पुत्री और दामाद का पिछले दो दिनों से मोबाइल बंद है. घर जाकर देखे तो कमरे में ताला लगा हुआ है और कमरे से बदबू आ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब कमरे का ताला तोड़ दाखिल हुयी तो कमरे में चार लोगों की लाश मिली. जिसमें तीन लोगों की गला दबाने के बाद चाकू से हमला कर हत्या किया गया था. जबकि एक बच्ची की सिर्फ गला दबाकर हत्या की गई थी. मृतकों में रवि कुमार उनकी पत्नी नेहा कुमारी, पुत्र आहान और पुत्री जेनी थी.

एसपी ने बताया कि रवि की नानी को भूदान में 28 डिसमिल जमीन मिला था जो वह रवि को दे दी थी. इसी जमीन का पर्चा हासिल करने के लिए अपराधियों ने सबकी हत्या की थी. पकड़े गए अपराधी मृतक के काफी नजदीक थे. जिस कारण चार लोगों की हुई इस नृशंस हत्या का किसी को भनक तक नहीं लग सकी. गिरफ्तार अपराधियों में इसी थाना इलाके के देवीसराय निवासी वीरेंद्र पासवान, सर्वोदयनगर निवासी महेंद्र पासवान, मघड़ा निवासी प्रदीप पासवान, मघड़ा निवासी रामप्रवेश पासवान और शेखपुरा जिले के बीरपुर निवासी चंदन उर्फ टुनटुन पासवान है. गिरफ्तार वीरेंद्र पासवान मृतक की बहन का नजदीकी है, जबकि नेहा के पिता ने रवि के पिता बहन समेत पांच लोगों के विरुद्ध संपति हड़पने को लेकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया था. छापेमारी टीम में डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी, थानाध्यक्ष मो मुश्ताक अहमद और डीआईयू के पदाधिकारी व जवान शामिल थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.