Abhi Bharat

नालंदा : दूसरे दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे रहुई और हरनौत, अपनों से मिल हुए भावुक

नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिनों से अपने पूर्व संसदीय क्षेत्र बाढ़ और नालंदा के विभिन्न क्षेत्रों में जा जा कर कार्यकर्ता और आम जनों से मिल रहे हैं. इसी कड़ी में आज वे हरनौत और रहुई पहुंचे. जहां वे जदयू व एनडीए के कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मिलकर उनका हाल जान समस्याओं को भी सुना. इस मौके पर कभी भावुक तो कभी सख्त दिखे.

मौके पर उन्होंने कहा कि रहुई और हरनौत से तो मेरा पुराना संबंध है. जब हम मुख्यमंत्री नहीं थे तब से इस इलाके के लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है और हरनौत तो हमारा पैतृक घर ही है. जब पूरे बिहार की जनता ने हमें आशीर्वाद देकर राज्य का बागडोर हमें दिया तब से हमलोगों की सेवा कर रहे हैं. कोरोना से पहले कार्यकर्ता हमसे मिलकर अपनी समस्या सुनाते थे. मगर पिछले फो साल से कोरोना के कारण इस तरह का आयोजन पर पाबंदी लगा दिया गया था. इस कारण हमने सोचा कि क्यों नहीं हम ही जाकर कार्यकर्ताओं का हाल चाल जानें. इस कारण आज हरनौत और रहुई प्रखण्ड के कार्यकर्ताओं से मिल कर उनकी जो भी समस्या या शिकायत सुन रहे हैं.

उन्होनें कहा कि विधान परिषद के चुनाव के कारण कोई सभा नहीं कर रहे हैं. इस कारण वे व्यक्तिगत रूप से जाकर लोगों से मिल रहे हैं. इस दौरान दोनों प्रखण्ड के भारी संख्या में कार्यकर्ता और आम जनता मौजूद थे. मुख्यमंत्री सभी के पास जा-जा कर उनसे मिले और बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं को भी सुना. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.