Abhi Bharat

नालंदा : नौ पुलिस पदाधिकारियों को मिली थाने की कमान, तीन पुराने तो छः नए चेहरे को मिला मौका

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां पुलिस महकमे में भारी फेरबदल किया गया है. कई पुलिस पदाधिकारियों को थाने की कमान सौंपी गई है. इनमें अधिकांश नए चेहरे हैं जो पटना से बदलकर नालंदा आए हैं.

बता दें कि हालही में नालंदा से नौ थानाध्यक्षों का स्थानांतरण पटना जिला हो गया था. जिसके बाद से उक्त स्थानों में थानेदार की पद खाली चल रही थी. बुधवार को एसपी अशोक मिश्रा ने सभी 9 थानों में थानेदारों की पोस्टिंग कर दी है. इन 9 थानों में से 6 थानों में नए पदाधिकारियों को मौका दिया गया है.

कहां बने कौन थानेदार

मुकेश कुमार जो कि वर्तमान में नालंदा थाना में पदस्थापित थे उन्हें तेल्हाड़ा थाना की कमान सौंपी गई है. इसी तरह से रमण कुमार वशिष्ठ को पुलिस केंद्र नालंदा से परवलपुर थानाअध्यक्ष, जितेंद्र कुमार-5 को राजगीर थाना से भागन बीघा ओपी अध्यक्ष, पप्पू कुमार को पुलिस केंद्र नालंदा से थानाध्यक्ष थरथरी, मुकेश शर्मा को पुलिस केंद्र नालंदा से थानाध्यक्ष मानपुर, मोहम्मद शोएब अख्तर को पुलिस केंद्र नालंदा से थानाध्यक्ष अस्थावां, अनिता कुमारी को दीपनगर थाना से थानाध्यक्ष औगारी, मोहम्मद नदीम अख्तर को पुलिस केंद्र नालंदा से थानाध्यक्ष सारे एवं मुन्ना कुमार को पुलिस केंद्र नालंदा से सोहसराय थाना थानाध्यक्ष बनाया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.