Abhi Bharat

नालंदा : मंत्री श्रवण कुमार ने एनएच-82 पर दो करोड़ 22 लाख की लागत से बनने वाली साढ़े पांच किलोमीटर सड़क मार्ग का किया शिलान्यास

नालंदा में दीपनगर के तितैयाटाड़ के समीप बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने एनएच 82 पर 2 करोड़ 22 लाख की लागत से जमालीचक भाया श्यामनगर तक बनने वाली साढ़े पांच किलोमीटर सड़क मार्ग का शिलान्यास किया.

इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि एनएच 82 से साढ़े पांच किलोमीटर सड़क का निर्माण कराया जाएगा. सड़क निर्माण से कई गांव जुड़ जायेगें. इसका निर्माण कार्य समय सीमा के अंदर पूरा कर लिया जाएगा. जिस गांव में पक्की सड़क की सुविधा नहीं थी उस गांव का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ख्याल रखा है और उसको पक्की सड़क से जोड़ा गया है. ये ही नहीं जहां 100 से अधिक टोला या उससे कम आबादी है. उसे भी सड़कों से जोड़ा जा रहा है. निश्चित रूप से सड़कों के क्षेत्र में बिहार आत्मनिर्भर हो रहा है. हर गांव हर टोलों को सड़क से जोड़ा जा रहा है. जहां सड़क का निर्माण हो जाता है वहां विकास के सभी मार्ग खुल जाते हैं. इस इलाके में सब्जी का उत्पादन होता है. सब्जी पर आधारित हमारे किसान जो सब्जी का उत्पादन करते हैं. उसे बाजार ले जाने के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा. वे अपने सब्जी उत्पादन कर बाजार तक ले जा सकेंगे. निः संदेह राज्य में सरकार सड़कों का जाल बिछ रहा है. राज्य के गांव शहर में तब्दील हो रहे हैं. शहर जैसे गांव में सुविधा दी जा रही है.

इस मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष सियाशरण ठाकुर, सासंद कौशलेंद्र कुमार, पूर्व विधायक ई सुनील कुमार, प्रमुख सुलेखा कुमारी, उपप्रमुख इंदुवाला, राजेंद्र प्रसाद, संजय कुशवाहा, धनंजय देव, रंजीत कुमार, मनोज मुखिया, डॉ वसुंधरा कुमारी मौजूद थी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.